69000 शिक्षक भर्ती फर्जीवाड़े के आरोपी मायापति की तलाश में घर पर छापा

| |

69000 सहायक शिक्षक भर्ती में धांधली के मामले में वांछित मायापति दुबे की तलाश में शनिवार को एसटीएफ ने फिर से उसके भदोही स्थित घर पर स्थानीय पुलिस की मदद से छापेमारी की। पुलिस ने पड़ोसियों से भी जानकारी जुटाई। सबको चेतावनी दी गई है कि अगर किसी ने आरोपी को शरण दी तो उसके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी। भदोही जिले का कोइरौना थानाक्षेत्र का बारीपुर गांव निवासी मायापति दुबे का आलीशान मकान है।

69000 शिक्षक भर्ती में सोरांव पुलिस मायापति दुबे के एक भाई को पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। इस केस में वांछित मायापति को तलाश में एसटीएफ ने शनिवार को भदोही पुलिस की मदद ली।

थाने से महिला पुलिस के साथ एसटीएफ बारीपुर गांव पहुंची। वहां पर मायापति की पत्नी, उसका भाई और मां-बाप मिले। सूत्रों की मानें तो परिजनों ने मायापति को फंसाने की बात कही और उसके बारे में कोई भी जानकारी से इनकार किया। एसटीएफ को ग्रामीणों से पता चला कि मायापति के पिता नौकरी छोड़कर वीआरएस ले चुके हैं। गांव में इनके दो-तीन भट्टे चलते हैं। कोई विद्यालय भी बताया जा रहा है।

इससे या भी एसटीएफ ने माया पति दुबे के घर उसके ससुराल में छापेमारी की थी लेकिन वह पकड़ में नहीं आया था। स्थानीय पुलिस को भी सूचना दे दी गई है कि अगर कहीं मायापति का पता चले तोएसटीएफ को शेयर करे। मायापति के खिलाफ कोर्ट खुलते ही वारंट लेकर एसटीएफ उस पर इनाम कराने वाली है।

Previous

Primary ka master | Recent Notification | Kaise Bane?

Basic Shiksha News | UP Basic Shiksha Parishad

Next

Leave a comment